Flipkart Big Saving Days sale aaj raat se ho rahi hai shuru : फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में मिल रहा है 80% तक का डिस्काउंट

Flipkart Big Saving Days Sale :

Flipkart Big Saving Days Sale
Image Credit : Flipkart.com

Flipkart आज आधी रात से अपनी Big Saving Days Sale शुरु करने जा रहा है जिसमें फ्लिकार्ट अपने ग्राहकों को इस सेल में 80% तक का डिस्काउंट दे रहा है। तो थोड़ा सा और करिये इंतजार और रात 12:00 बजे से खरीददारी करना करिये शुरु।

Flipkart Big Saving Days Sale, 12 अप्रैल 2022 से शुरु होकर 14 अप्रैल 2022 तक चलेगी। इस सेल में Electronics, Fashion, Beauty, Toys, Home & Kitchen Essentials, Furniture & Mattresses, Grocery और Flipkart Originals पर भारी छूट देखने को मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें :

फ्लिकार्ट अपनी इस सेल में TV & Appliances पर 75% तक का डिस्काउंट अपने ग्राहकों को दे रहा है जबकि Electronics उपकरणों पर 80% तक का डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है।

वहीं दूसरी ओर Fashion पर आपको 50% से 80% तक की छूट देखने को मिलने वाली है। Furniture & Mattresses और Flipkart Originals पर 80% तक की छूट flipkart के ग्राहकों को देखने को मिलने वाली है।

यदि आपके पास ICICI Bank का Credit Card है और आप अपने क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करते हैं तो आपको फ्रिपकार्ट 10% का तुरंत डिस्काउंट आपकी खरीददारी पर दे रहा है।

Tick Tock Deals :

अगर आप 12 PM – 10 PM पर खरीददारी करते हैं तो आपको प्रतिदिन इस समय पर Lowest price देखने को मिलने वाला है। वहीं अगर आप जितनी अधिक खरीददारी करते हैं उतना ही अधिक आप flipkart की तरफ से डिस्काउंट पा सकते हैं।

तो हो जाइये तैयार Big Saving Days Sale में खरीददारी करने के लिये।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Facebook पर अवश्य फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *