Amazing Deal on Apple iPad – एप्पल आई पैड पर मिल रहा है शानदार ऑफर

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ये समय भारत में त्यौहारों का समय है और इसी वजह से सभी बाजारों में, फिर वो चाहें ऑन-लाइन मार्केट हो या ऑफ-लाइन मार्केट, कम कीमत में या कहें तो सभी वस्तुओं पर अच्छा ऑफर देखने को मिल रहा है।

इसी क्रम में आज आपको एप्पल के आई पैड पर भी ऑफर मिल रहा है जो आपके लिये एक अच्छा डिस्काउंट साबित हो सकता है। आज आपको Apple iPad कम कीमत में खरीदने का ऑफर मिल रहा है। तो चलिये जानते हैं कि ये कौन सा Apple iPad है और आपको इसमें क्या ऑफर और कितना डिस्काउंट मिल रहा है? 

Apple iPad Air

तो यह है एप्पल iPad Air जो आपको आज कम कीमत में उपलब्ध हो रहा है। इस ऐप्पल iPad Air में आपको A14 Bionic Chip with Neural Engine देखने को मिलती है। अगर बात करें इस एप्पल आई पैड के फुल स्पेसीफिकेशन्स और फीचर्स की तो यह Apple iPad Air 10.9 इंच की लिक्विड रेटिना डिस्प्ले के साथ आता है। इस टच आईडी सिक्योरिटी और 12 मेगा पिक्सल का बैक कैमरा और 7 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इस आईपैड में आपको देखने को मिलता है। चार्जिंग के लिये इसमें आपको USB-C connector का सपोर्ट मिलता है।

iPad Air

ऐप्पल iPad Air दो वैरियंट में आता है। पहला जिसमें आपको केवल WiFi का सपोर्ट मिलता है तो दूसरे में Wifi के साथ साथ Cellular Network का भी सपोर्ट मिलता है। जिसमें केवल WiFi का सपोर्ट मिलता है वह 64 जीबी में उपलब्ध है वहीं WiFi और Cellular Network दोनों के सपोर्ट वाला आई पैड 256 जीबी में उपलब्ध है। साथ ही साथ यह दोनों वैरियंट Magic Keyboard, Smart Keyboard Folio और Apple Pencil के सपोर्ट के साथ भी आता है।

ये भी पढ़ें : Redmi smartphone between Rs 5000 to 15000 – रेडमी मोबाइल फोन 5000 से लेकर 15000 रुपये तक

Apple iPad Air

केवल WiFi सपोर्ट Apple iPad Air की कीमत जानने के लिये मुझे क्लिक करें।

iPad Air

WiFi और Cellular Network सपोर्ट वाले Apple iPad Air की कीमत जानने के लिये मुझे क्लिक करें।

All Image Credit : Amazon.in 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *