अमेजॉन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2024 : मौका अच्छी छूट पाने का

amazon great republic day sale 2024

जैसा कि हम नये साल में प्रवेश कर चुके हैं और 26 जनवरी को रिपब्लिक डे धूमधाम से मनाने के साथ-साथ Amazon भी अपने ग्राहकों के लिये Amazon Great Republic Day Sale 2024 ले कर आ चुका है।

अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 13 जनवरी 2024 से शुरु होकर 18 जनवरी 2024 तक चलेगी। 6 दिनों तक चलने वाली इस सेल में आप अपनी मनपसंद वस्तओं पर अच्छी बचत पा सकते हैं।

इस शानदार सेल में Amazon की तरफ से अत्याधुनिक इलैक्ट्रॉनिक उपकरणों से लेकर फैशन-फॉरवर्ड पोशाकों तक शानदार ऑफर देखने को मिलने वाले हैं। फिर चाहें आप गैजेट्स, फैशन, आवश्यक घरेलू वस्तुयें या अन्य किसी भी प्रकार की वस्तुओं की तलाश कर रहें हों, सभी में आपको अच्छा ऑफर देखने को मिलने वाला है।

इस सेल में अमेजॉन अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर उपलब्ध करा रहा है। जिसमें ब्यूटी और मेकअप के सामानों पर 70% तक का डिस्काउण्ट मिल रहा है।

amazon great republic day sale

वहीं फैशन वाली कैटेगरी में मेंस और वुमेन कपड़ों पर 60% तक का शानदार डिस्काउण्ट दिया जा रहा है। यदि बात करें इलैक्ट्रॉनिक उपकरणों की तो आपको टेलीवीजन पर बहुत ही अच्छा ऑफर दिया जा रहा है।

इसी प्रकार अगर आप गेमिंग लेपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो ये 46,990/- रुपये से इन गेमिंग लेपटॉप को खरीद सकते हैं। जिसमें आपको 20000/- रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : Xiaomi launched new 5G mobile phone Redmi Note 13 5G – शाओमी ने लॉन्च किया अपना नया शानदार स्मार्टफोन

इसी के साथ-साथ विशिष्ट बैंक कार्ड, कूपन या भुगतान विधियों का प्रयोग करते समय आपको कैशबैक ऑफर और अन्य प्रकार की छूट के साथ अपनी बचत को और भी अधिक बढ़ा सकते हैं।

इसी प्रकार Amazon Great Republic Day Sale 2024 में मोबाइल और एसेसिरीज़ पर 40% तक का, इलैक्ट्रॉनिक और एसेसिरीज़ पर 75% तक का, टीवी और एप्लांशिज़ पर 65% तक का, घर-रसोई और आउडडोर सामानों पर 70% तक का डिस्काउण्ट देखने को मिल सकता है।

फैशन और ब्यूटी सामोनों पर 50% से लेकर 80% तक का डिस्काउण्ट, डेली नीड्स सामानों पर 60% तक का, किताबों, खिलौनों और अन्य पर 75% तक का, अमेजन ब्राण्ड्स पर 70% तक का, अलेक्सा और फायर टीवी पर 45% तक का शानदार डिस्काउण्ट का लाभ उठा सकते हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Facebook, Telegram और Twitter पर फॉलो करना न भूलें।

Image Credit : Amazon.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *