Great Discount and Offer in The Big Billion Days Sale – फ्लिपकार्ट सेल में मिल रही है भारी छूट, तो हो जाइये तैयार

जैसा कि आप जानते हैं कि त्यौहारों का मौसम शुरु हो चुका है और सभी भारतीय भी तैयार हो चुके हैं खरीददारी करने के लिये। इसी क्रम में फ्लिपकार्ट ने भी अपने ग्राहकों के लिये सेल का आयोजन किया है। ये फ्लिपकार्ट की वह सेल है जिसका सभी भारतीय बेसब्री से इंतजार करते हैं। Flipkart की इस सेल का नाम है The Big Billion Days Sale. 

 

Flipkart The Big Billion Days Sale

The Big Billion Days Sale में फ्लिप्कार्ट अपने ग्राहकों के लिये एक से बढ़कर एक डिस्काउण्ट और ऑफर अपने ग्राहकों के लिये लेकर आ रहा है। Flipkart की The Big Billion Days Sale की 3 अक्टूबर से शुरु होकर 10 अक्टूबर तक चलने वाली है। जिसमें आप अपनी जरुरत की वस्तुओं को कम दाम में खरीद सकते हैं। तो थोड़ा और कर लीजिये इंतज़ार और फिर 3 अक्टूबर से करिये खरीददारी दिल खोलकर।

फ्लिपकार्ट की इस सेल में अगर आप Axis Bank या फिर ICICI Bank के Debit या Credit Card से शोपिंग करते हैं तो आपको 10% की तुरंत छूट सामान पर मिल जायेगी।

flipkart the big billion days sale

फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिये एक बहुत ही अच्छा ऑफर लेकर आ रहा है। इस ऑफर में अगर आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाहते हैं मतलब कि आप नया फोन खरीदना चाहते हैं तो आप केवल स्मार्टफोन की कीमत का 70% देकर अपने फोन को खरीद सकते हैं। और एक साल प्रयोग करने के बाद अगर आप फोन को नहीं बदलना चाहते हैं यानी की दूसरा फोन नही खरीदना चाहते हैं तो आप बाकी का 30% जमा कर दीजिये और यदि आप दूसरा फोन लेना चाहते हैं तो इसको एक्स्चेंज कर दीजिये।

अगर बात करें कि किस प्रोडक्ट पर कितनी छूट मिल रही है तो 80% छूट इलेक्ट्रॉनिक सामानों और एसेसरीज़ पर मिल रही है जिसमें स्मार्टवॉच, पावर बैंक, हेल्थ डिवाइस, स्पीकर, हेडफोन, फ्रिज, होम एपलायंश, किचन एपलायंश, स्मार्ट टीवी आदि शामिल हैं। 

Flipkart The Big Billion Days Sale

वहीं 60% से लेकर 80% तक की छूट कपड़ों, सूटकेश, जूते आदि पर मिल रही है। फर्नीचर और मेट्रैसेस पर 85% तक की छूट मिल रही है। यदि आप फ्लिकार्ट ब्राण्ड का कोई सामान खरीदते हैं तो भी आपको 80% तक की छूट देखने को मिल सकती है। 

तो अपनी Wishlist को कर लीजिये अपग्रेड और हो जाइये तैयार फ्लिपकार्ट की The Big Billion Days Sale के लिये।

All Image Credit : Flipkart.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *