Apply Sky Glow Effect in a video with Android phone – एंड्रॉइड फोन की सहायता से किसी भी विडियो में आसमानी बिजली का इफेक्ट बहुत ही आसानी से अप्लाई करें

How to apply lighting effect in a video with smartphone

अब Pubg montage video के लिये आप बहुत ही आसान तरीके से और अपने एंड्रॉइड फोन की सहायता से किसी भी वीडियो में Lighting Effect आकाशीय बिजली का इफेक्ट बहुत ही आसान तरीके से दे सकते हैं।

 

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अब ज्यादातर सभी यूट्यूब चैनल बनाकर अपनी कौशलता का परिचय दे रहे हैं। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं और Pubg या BGMI Battlegrounds Mobile India खेलने के शौकीन हैं तो यह पोस्ट आपके लिये बहुत ही फायदेमंद हो सकती है। इस पोस्ट में आपको ये बताया जायेगा कि आप अपने वीडियो में Lighting Effect या Sky Glow Effect कैसे ला सकते हैं और वो भी केवल अपने एंड्रॉइड फोन की सहायता से। 

आपको बहुत ही सरल भाषा में और बहुत ही सरल स्टेप्स के साथ बताया गया है जिसे आप बहुत ही आसानी के साथ समझ कर, इसे सीख सकते हैं। इसमें आपको सिर्फ Alight Motion Application का प्रयोग करना होगा जो आपको Google Play Store पर आसानी से उपलब्ध हो जायेगा। इस Application को अपने एंड्रॉइ़़ड फोन में डाउनलोड करके आप बहुत ही आसान तरीके से अपने Montage Video को बहुत ही अच्छा बना सकते हैं।

आपको इसे प्रेक्टिकली समझने के लिये दो वीडियो क्लिप दी जा रही हैं जिसे डाउनलोड करके आप स्वंय एक बार वीडियो क्लिप में Sky Glow Effect या Lighting Effect लगाकर देख सकते हैं और फिर आप स्वंय की वीडियो में इन इफेक्ट का प्रयोग कर सकते हैं। तो इन्हें आप डाउनलोड करके प्रेक्टिकली समझ सकते हैं। 

Download Video Clip Here : 

Download video clip

Download Lighting Effect Clip Here :

Download linghting effect clip

साथ ही नीचे वीडियो दी जा रही है जिसमें बताया गया है कि कैसे आप अपने वीडियो में Lighting Effect या Sky Glow Effect Apply कर सकते हैं। अगर ये वीडियो पसंद आये तो Like और Share करना न भूलें और चैनल को जरुर Subscribe करें जिससे ऐसी वीडियो आपको सबसे पहले देखने को मिले।

One thought on “How to apply Lighting Effect in a video with Smartphone ? – स्मार्टफोन की सहायता से अपने वीडियो में लाइटनिंग इफेक्ट कैसे डालें ?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *