Top 10 best android games for mobile – Best free android games

Top 10 best mobile games

जब भी फ्री टाइम होता है या कहीं जा रहे होते हैं या फिर कहीं बैठकर इंतज़ार कर रहे हों तो बहुत ही बोरियत का अनुभव होता है और उस समय यह लगता है कि काश़ मोबाइल में कोई top android games होता तो समय भी कट जाता।

तो आज आपके लिये कुछ ऐसे ही top 10 best mobile games लेकर आये हैं जिन्हें आप फ्री में प्ले स्टोर से डाउनलोड करके कहीं भी बैठकर कहीं भी खेल सकते हैं। तो चलिये देखते हैं कि ये कौन-कौन से best android mobile games हैं?

1. Candy Crush Saga :

Candy Crush Saga एक बहुत ही सरल और कहीं भी बैठकर खेला जाने वाला top 10 android games है। यह एक तरह का मैचिंग गेम है जिसमें आपको एक ही तरह की कम से कम 3 कैंडी को एक जगह पर लाना होता है। जैसे-जैसे आप इसकी स्टेज़ पार करते जायेंगे वैसे-वैसे यह गेम कठिन होता चला जायेगा। इस गेम को डाउलोड करने के लिये यहाँ क्लिक करें।

2. Asphalt 9 : Legends : Best Mobile Game to Play :

Asphalt 9 एक बहुत ही पोपुलर best multiplayer games mobile है। Asphalt 9 जुलाई 2018 में लॉन्च हुआ था। इस गेम में बहुत ही शानदार कार दी गयी हैं जिनसे आपको चैलेंजेज पूरा करना होता है। इस गेम को आप ऑनलाइन मल्टीप्लेयर या सिंगल प्लेयर खेल सकते हैं। इस गेम को डाउनलोड करने के लिये यहाँ क्लिक करें।

3. Rocket League Sideswipe :

यह एक मल्टीप्लेयर गेम है जिसमें car game और soccer को रॉकेट से टक्कर कराना पड़ता है। इस गेम को आप ऑनलाइन खेल सकते हैं और अन्य प्लेयर के साथ जुड़ सकते हैं। इसमें सुपरसोनिक कार को ड्राइव करके बॉल को मारना होता है और अपने प्रतिद्वन्दी के जाल में डाल कर मैच जीत सकते हैं। इस मजेदा top mobile games गेम को डाउनलोड करने के लिये यहाँ क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Best Tablet Under 20000 – 20000 से कम कीमत के बेस्ट टेबलेट्स

4. Snake.io :

यह एक मजे़दार आर्केड स्नेक गेम है जिसमें एक छोटा सा साँप के रुप में शुरु करके बड़ा साँप बनना होता है। इस गेम में जितने ज्यादा समय तक जीवित रह सकते हैं उतना ही अधिक स्कोर होगा। इस गेम में ज्यादा से ज्यादा भोजन को खाकर और अपने दुश्मनों से बच कर, इस गेम को जीत सकते हैं। इस best free mobile games को डाउनलोड करने के लिये यहाँ क्लिक करें।

5. Pokemon Go :

Pokemaon Go 2016 का बहुत ही प्रसिद्ध most played mobile game in the world था। इस गेम में प्लेयर अपने आस-पास घूमकर pokemon को पकड़ते हैं। यह गेम एक तरह से सबसे अलग तरह का गेम है। इस अमेजिंग best phone games को डाउनलोड करने के लिये यहाँ क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Best webcam for streaming – High quality webcam for streaming

6. FIFA Mobile : FIFA World Cup :

अगर आप फुटबाल खेलने के शौकीन हैं या फिर आपको फुटबॉल देखना पसंद है तो यह free mobile games आपके लिये एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। EA Sports के इस गेम में अपनी मनपसंद टीम को चुनकर और अधिक से अधिक गोल करके मैच को जीत सकते हैं। इस गेम को डाउनलोड करने के लिये यहाँ क्लिक करें।

7. Roblox :

Roblox इस समय का बहुत ही पोपुलर गेम में। अगर देखा जाये तो यह गेम देखने में एक पुराने समय का लगता है क्योंकि इसकी ग्राफिक्स को इस तरह से डिजाइन किया गया है। यह एक तरह का वर्चुअल यूनीवर्स वाला गेम है जिसमें आप कुछ भी बना सकते हैं और अपने मित्रों के साथ शेयर कर सकते हैं। इस गेम को डाउनलोड करने के लिये यहाँ क्लिक करें।

8. Super Machino :

Super Machino एक एडवेंचर गेम है जो पुराने गेम Super Mario की याद दिलाता है। यह गेम जंगल एडवेंचर से भरी हुआ है और आपको चैलेंजेज़ पार करना होता है। इस top 10 best android mobile games को जीतने के लिये हर एक कठिन बाधा को पार करना होता है। इस मज़ेदार गेम को डाउनलोड करने के लिये यहाँ क्लिक करें।

9. Brawl Stars :

Brawl Stars एक 3Vs3 multiplayer गेम है जोकि एक बैटल रॉयल गेम भी है। इस गेम को आप solo या फिर अपने मित्रों के साथ भी खेल सकते हैं। इस गेम को डाउनलोड करने के लिये यहाँ क्लिक करें।

10. Beatstar :


Beatstar एक म्यूजिक गेम है जो म्यूजिक लवर्स के लिये अच्छा साबित हो सकता है। इस top 10 mobile games में आपको अपने मोबाइल में ब्लॉक्स को टच करना होता है जो एक मधुर धुन निकालते हैं। इस गेम को डाउनलोड करने के लिये यहाँ क्लिक करें।

तो ये थे कुछ शानदार और मजेदार best free android games गेम्स जिन्हें आप कहीं भी और कभी भी खेलकर अपना बोरियत भरे समय आसानी से भूल सकते हैं। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करना न भूलें।

One thought on “Top 10 Best Mobile Games Which Can Play Anywhere – टॉप 10 बेस्ट मोबाइल गेम्स”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *