iPhone 13 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट – ऐसे खरीदें Apple iPhone कम कीमत में

आईफोन खरीदना सबका सपना होता है और इस सपने को आप आज पूरा कर सकते हैं।

iPhone 13
Image Credit : www.apple.com

आईफोन खरीदना सबका सपना होता है और इस सपने को आप आज पूरा कर सकते हैं। क्योंकि Flipkart अपनी Big Bachat Dhamaal Sale में iPhone 13 पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। आईफोन पर आप कैसे discount ले सकते हैं, ये आप नीचे पढ़ सकते हैं।

iPhone 13 Features and Specification :

Apple के इस मोबाइल फोन में आपको 6.1 इंच की Super Retina XDR डिस्प्ले देखने को मिलती है। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट Hexa Core प्रोसेसर A15 Bionic Chip के साथ आता है। इस फोन में आपको 12MP + 12MP के डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जबकि इसका फ्रंट कैमरा भी 12MP का दिया गया है। यह एक 5G फोन है।

ये भी पढ़ें :

Price :

आईफोन 13 जो 128 GB वैरियंट में आता है, इसकी कीमत रुपये 79,900/- है। जिसे आप flipkart की Big Bachat Dhamaal Sale में 6% के डिस्काउंट के साथ रुपये 74,900/- में खरीद सकते हैं। इसमें आपको रुपये 5000/- की बचत देखने को मिल रही है। कीमत देखने के लिये यहाँ क्लिक करें।

Offers on iPhone 13 :

अब अगर आप और भी अधिक discount आईफोन 13 पर चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट आपको 6 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ और भी offer उपलब्ध करा रहा है जिससे आप iPhone 13 mobile phone को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

  • पहला ऑफर यह है कि अगर आप अपने पुराने mobile phone को बदलकर / Exchange कर के इस फोन को खरीदते हैं तो आपको रुपये 16000/- तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इस प्रकार यदि आपको पूरा Exchange offer मिल जाता है तो यह फोन आपको मात्र रुपये 58,900/- में उपलब्ध हो जायेगा।
  • अब अगर आपके पास HDFC Bank Credit Card है तो आपको रुपये 5000/- तक का और डिस्काउंट मिल सकता है और इस फोन को आप मात्र रुपये 53,900/- में खरीद सकते हैं।

इस प्रकार अगर देखा जाये तो Flipkart अपनी Big Bachat Dhamaal Sale में iPhone 13 पर रुपये 21000/- का डिस्काउंट उपलब्ध करा रहा है। तो यदि आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट की बिग बचत धमाल सेल में इस फोन को अपना बना सकते हैं और इस शानदार ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Facebook पर अवश्य फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *