Great Discount in Amazon Great Indian Festival Sale 2021 – अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मिलेगा भारी डिस्काउंट, हो जायें तैयार

amazon great indian festival sale 2021

दोस्तों, त्यौहारों का महीना आने वाला है मतलब कि अक्टूबर और नवम्बर, और इन महीनों में अमेजॉन अपने ग्राहकों के लिये एक से बढ़कर एक ऑफर सभी सामानों पर लाता है। और हर बार की तरह इस बार भी Amazon.com अपने ग्राहकों के लिये एक से बढ़कर एक ऑफर लेकर आया है।

Amazon अपने ग्राहको के लिये बहुत से ऑफर लेकर आ रहा है। यह ऑफर गैजेट्स पर होंगे, साथ ही साथ आपको कैशबैक भी देखने को मिलेगा, एक्स्चैंज ऑफर भी होंगे, नो-कास्ट इमआई ऑफर भी होंगे और इससे भी ज्यादा इस Great Indian Festival Sale 2021 में आपको देखने को मिलेगा। तो हो जाइये तैयार, इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिये।

Great Indian Festival Sale 2021

इस सेल में प्राइम मेम्बर के लिये, Earlier Access देखने को मिलेगा, जिसकी सहायता से Prime Member अपने मनपसंदीदा सामान को पहले ही खरीद सकते हैं क्योंकि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बहुत ही जल्दी सामान Out Of Stock हो जाता है।

Great Indian Festival Sale के लिये Amazon ने अपना अलग वेबपेज बनाया है जिसमें ग्राहक स्वंय देख सकते हैं कि अमेजॉन किस प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट दे रहा है या किन-किन चीजों पर आपको डिस्काउंट मिल रहा है? अगर बात करें कि आपको किस सामान पर डिस्काउंट मिल रहा है तो उनमें Mobile Phone, Mobile Phone Accessories, Electronic Devices such as Smarthwatch, Laptop, Tablets, Smart TV, Home Appliances etc.  

साथ ही साथ अमेज़ॉन यह भी कहता है किAlexa, Echo, Fire TV और Kindle जैसी डिवाइस पर वह और भी अधिक डिस्काउंट देगा। साथ ही साथ Amazon उन सामानों पर भी डिस्काउंट देगा जो इन दिनों लॉन्च होने वाले हैं जैसे कि Apple, Xiaomi, Lenovo, Samsung, Fossil, Sony, Oneplus, Asus जैसी दिग्गज कंपनी की वस्तुयें।

Great Indian Festival Sale 2021

साथ ही साथ, अगर आप Amazon Pay का प्रयोग सामानो को खरीदने के लिये करते हैं तो आपको 5000 रुपये तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है। और यह सिर्फ सामानों को खरीदने के लिये नहीं बल्कि अगर आप बिल पेमेंट करते हैं या किसी को पैसे भेजते हैं या टिकट बुक करते हैं, तब भी आपको इस डिस्काउंट का लाभ मिलेगा।

Amazon Great Indian Festival Sale 2021 शुरु हो रही है 3 अक्टूबर से। तो हो जाइये तैयार इस सेल का लाभ उठाने के लिये।

All Image Credit : Amazon.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *