PUBG Mobile New Era 1.0 Update version is available now – PUBG Mobile का नया अपडेट वर्ज़न को करें यहाँ से डाउनलोड

Image Credit : PUBG Mobile

PUBG Mobile खेलने वाले इस समय सिर्फ पबजी मोबाइल के नये अपडेट वर्ज़न 1.0 New Era को डाउनलोड करने के लिये बहुत ही बैचेन हैं जिसमें Pubg Mobile के सबसे प्रसिद्ध मैप Erangle का नया अपडेट वर्ज़न Erangle 2.0 को खेलने के लिये बहुत ही अधिक आतुर हैं। 

 

PUBG Mobile ने अपना नया अपडेट वर्ज़न 1.0 New Era को लॉन्च कर दिया है। इस नये वर्ज़न को अपडेट करने के लिये PUBG game के दीवाने जल्द से जल्द इस नये अपडेट को डाउनलोड करना चाहते हैं। पबजी मोबाइल के इस नये Updated Version को आप Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं परन्तु अगर प्ले स्टोर पर आपको कुछ दिक्कत आ रही है तो आपको अपना मन दु:खी करने की कोई जरुरत नहीं है। आप नीचे दिये गये लिंक से इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। 

डाउनलोड करने के बाद नीचे दिये गये स्टेप्स को जरुर फॉलो करें जिससे आपको PUBG Mobile 1.0 New Era Global वर्ज़न को इन्स्टॉल करने में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत न हो।

Size : Apprx. 705 MB
नोट : Download बटन पर क्लिक करने के बाद Opera, Firefox Mozilla, Microsoft Edge या अन्य किसी Browser को सलेक्ट करें। Google Crome पर डाउनलोड होने में दिक्कत हो सकती है।

अगर आपके Mobile Phone में पहले वाला पबजी मोबाइल डाउनलोड है तो उसे Uninstall (अनइंस्टॉल) करने की कोई जरूरत नहीं है। ये उसी में Add हो जायेगा जिससे पहले वाला Data भी Add हो जायेगा।

Step 1 : दिये गये लिंक से फाइल को डाउनलोड करना है।

Step 2 : फाइल डाउनलोड हो जाने के बाद इस पर क्लिक करके इसे इंस्टॉल करना है।

Step 3 : अब आपको PUBG Mobile को Open करना है।

Step 4 : Open होने के बाद ये कुछ फाइल्स डाउनलोड करेगा जो Resources files होंगी।

Step 5 : अगर आपके इंटरनेट की स्पीड अच्छी होगी तो हो सकता है कोई भी Error न आये और ये आसानी से डाउनलोड हो जायेंगी।

ये भी पढ़ें : Top 10 Best Free Android Shooting Games 2020

Step 6 : अगर डाउनलोड होते समय किसी भी तरह की और कितनी ही बार भी Error आये तो आपको केवल Retry करते रहना है और ये डाउनलोड हो जायेंगी।

Step 7 : बस अब आप पबजी मोबाइल के नये वर्ज़न में प्रवेश कर रहे हैं। मतलब आपको PUBG Mobile 1.0 New Era शुरु हो चुका है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *